HomeखेलICC T-20 World Cup 2024 : अमेरिका सुपर 8 में पंहुचा, पाकिस्तान...

ICC T-20 World Cup 2024 : अमेरिका सुपर 8 में पंहुचा, पाकिस्तान T20 वर्ल्ड कप से बाहर

ICC T-20 World Cup 2024 का 30वां मैच शुक्रवार को खेला जाना था। जो मेजबान अमेरिका और आयरलैंड के बीच होना था। लेकिन यह बारिश की भेंट चढ़ गया। जिसके चलते दोनों टीमों को एक-एक अंक बांटे गए। अमेरिका की टीम 5 अंकों के साथ सुपर 8 में पहुंच गई जबकि पाकिस्तान सुपर-8 की दौड़ से बाहर हो गया।

ग्रुप ए में 5 अंकों के साथ अमेरिका दूसरे स्थान पर रहा। भारत लगातार 3 जीत के साथ 6 अंकों के साथ पहले स्थान पर है। लीग मैच में भारत का आखिरी मैच 15 जून को कनाडा से है।

पाकिस्तान अपने 3 मैचों में 2 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है। पाकिस्तान का चौथा मैच आयरलैंड से है, अगर पाकिस्तान यह मैच जीत भी जाता है तो उसके 4 अंक ही रहेंगे।

अमेरिका सुपर 8 में पहुंचने वाली छठी टीम बन गई है। इससे पहले भारत, दक्षिण अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया, अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज की टीमें सुपर 8 में पहुंच चुकी हैं।

अमेरिका के सुपर 8 में पहुंचते ही अमेरिका ने ICC T-20 World Cup 2024 में इतिहास रच दिया। क्योंकि अमेरिका पहली बार T-20 वर्ल्ड कप में उतरा है और उसने सुपर 8 में जगह बना ली है।

 

international yoga day

cricket store

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Must Read

रकुल प्रीत सिंह ने व्हाइट बॉडीकॉन ड्रेस में दिखाया अपना ग्लैमरस अवतार दिलों की धड़कन श्रीनिधि शेट्टी Beautiful Nora Fatehi Ashika Ranganath Nora Fatehi